नेताओं के शेयर की कीमतों में 25% का और सुधार हो सकता है

नेताओं के शेयर की कीमतों में 25% का और सुधार हो सकता है

Stock Recommendations: पिछले शुक्रवार से शुरू हुई बिक्री दीर्घकालिक उम्मीदों के अनुरूप थी। इसे पूरे हफ्ते बढ़ाया गया और रैलियां कम कर दी गईं. फरवरी के लिए पहली उलटफेर की तारीख 9 तारीख होने का अनुमान लगाया गया था और उस दिन, बाजार में कुछ कमजोरी देखी गई और शुक्रवार की देर रात मामूली सुधार एक सुस्त मामला प्रतीत होता है, शायद शॉर्ट कवरिंग।

READ MORE

नील भाई ने ओलेक्ट्रा ग्रीन को ‘खरीदें’ रेटिंग दी है

Olectra greentech share price: वित्त मंत्री के बजट भाषण के बाद Neal Bhai ने ओलेट्रा ग्रीनटेक (olectra greentech) के शेयर खरीदने की सलाह दी है। अग्रवाल ने शेयर का लक्ष्य मूल्य 2,090 रुपये रखा है. पिछले एक साल में स्टॉक में 269.69% की शानदार बढ़ोतरी हुई है।

READ MORE

Share Market Today: इन शेयर्स पर रखें नजर

Share Market Today: जापान में सोमवार को दर्जनों के भूकंप के झटके आ चुके हैं, जापान के उत्तर-पश्चिमी तट पर नोटो प्रायद्वीप में आए शक्तिशाली भूकंप में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है, कई लोग घायल हैं. सैकड़ों घरों को नुकसान पहुंचा और सड़कें उखड़ गई हैं और हजारों लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हैं.

READ MORE

आज शेयर बाज़ार के लिए डे ट्रेडिंग गाइड

आज निफ्टी 50 के लिए आउटलुक पर, GSR सिक्योरिटीज के वरिष्ठ तकनीकी अनुसंधान विश्लेषक Arun ने कहा, “निफ्टी 50 इंडेक्स का अल्पकालिक रुझान नकारात्मक बना हुआ है। 21,500 के स्तर से नीचे एक निर्णायक कदम 21,255 (20-) की अगली गिरावट को खोल सकता है। दिन ईएमए) और निकट अवधि में अगले 20,980 का स्तर। निफ्टी के लिए तत्काल प्रतिरोध आज 21,670 के स्तर पर रखा गया है।”

READ MORE

Vedanta Faces Investor Reckoning Over $3.2 Billion Of Bonds

वेदांता रिसोर्सेज लिमिटेड (Vedanta Resources Ltd) को इस सप्ताह एक कठिन घड़ी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि भारतीय अरबपति अनिल अग्रवाल की खनिक एक ऐसे प्रस्ताव के लिए मंजूरी चाहती है जो उसे अपनी ऋण देनदारियों का भुगतान करने के लिए अधिक समय खरीदने में मदद कर सके।

READ MORE

ब्रिगेड एंटरप्राइजेज रिकॉर्ड ऊंचाई पर

ब्रिगेड एंटरप्राइजेज शेयर शुक्रवार को रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गए. कंपनी शेयरों में ये उछाल कंपनी के कृष्ण प्रिया एस्टेट्स एंड माइक्रो लैब के साथ बेंगलुरु में रेसिडेंशियल हाउसिंग प्रोजेक्ट के लिए 2,100 करोड़ रुपये की डील के बाद आया है.

READ MORE