Gold Price Today : गोल्ड ‘सुपर बबल’, एक और गृहयुद्ध अब पहले से कहीं अधिक होने की संभावना है

Gold Price Today : अमेरिकियों के एक और गृहयुद्ध में फंसने की संभावना अब पहले से कहीं अधिक है, जिन्होंने नोट किया कि आज के माहौल में, विशेष रूप से सोने, और सोने के शेयरों में अभी तक उच्चतम मूल्य की चोटियों को देखना शुरू नहीं हुआ है।

“तो अगला बुलबुला क्या है, यही एक सट्टाबाजार को खुद से पूछना है, और इसका जवाब सोना है, सामान्य तौर पर भी। विशेष रूप से, सोने के शेयरों में एक सुपर बुलबुला होने जा रहा है, ”केसी ने किटको न्यूज को बताया।

केसी केसी रिसर्च और InternationalMan.com के संस्थापक हैं, और आने वाले महान मंदी में “संकट निवेश: अवसर और लाभ” के लेखक हैं।

विश्वविद्यालय के बाद से सोने के बारे में फंड मैनेजरों को “miseducated” किया गया है, और इसलिए सोने के स्टॉक अभी भी अधिकांश संस्थागत निवेशकों के रडार पर नहीं हैं।

उन्होंने कहा, “ये सोने की खनन कंपनियां इस समय पैसा कमा रही हैं, और आखिरकार वे इसका पता लगाने जा रहे हैं, और वे उन पर ढेर होने जा रहे हैं,” उन्होंने कहा, कि सोने के खनन क्षेत्र का संपूर्ण बाजार पूंजीकरण एप्पल की तुलना में कम है नकद आरक्षित।

केसी ने दावा किया है कि अमेरिका एक गृह युद्ध के लिए नेतृत्व कर रहा है, लेकिन हम अब पहले से कहीं ज्यादा करीब हैं।

उन्होंने कहा, “जब मैंने पहली बार कहा, तो मैं खुद चौंक गया था, लेकिन अब नहीं।” “यह युद्ध धर्मनिरपेक्षता का युद्ध होगा, क्योंकि तथाकथित रेड काउंटियों और ब्लू काउंटियों को सिर्फ भाग कंपनी चाहिए। इसे वास्तव में हिंसक होना चाहिए। ”

केसी ने कहा कि राजनीतिक दलों के विरोध के बीच बुनियादी अंतर आज नीतियों पर असहमति से अधिक गहरा है।

“यह मूल रूप से एक सांस्कृतिक चीज है। सांस्कृतिक विवाद, या दुनिया के बारे में आपका दृष्टिकोण, जब आपके पास उस तरह का विवाद होता है, तो यह एक प्रकार का अनूठा होता है। यह किसी और के व्यक्तित्व को बदलने की कोशिश करने जैसा है। यह अतीत के राजनीतिक विवादों से कहीं अधिक गहरा है, ”उन्होंने कहा।

इसे रोकने का एकमात्र तरीका जीवन के हर पहलू का राजनीतिकरण शुरू करना है।

“अमेरिका को फिर से महान बनाने के लिए मेरा जवाब यह नहीं है कि सरकार को क्या करना चाहिए, इससे सरकार के कार्यों में लगभग 90% की कमी आएगी,” उन्होंने कहा।

अर्थव्यवस्था पर, जल्द ही कोई वसूली नहीं हो रही है, केसी ने उल्लेख किया है।

“हम एक वी के आकार की वसूली नहीं कर रहे हैं, यह बकवास है। यही राजनीतिक प्रचार है। यह कम से कम एक दशक तक चलने वाला है, और यह डरावना होने वाला है, और हम अभी भी पारी में हैं।

ऐसे माहौल में जब जोखिम वाली संपत्तियां मौद्रिक और राजकोषीय प्रोत्साहन से प्रेरित होती हैं, और ध्वनि आर्थिक बुनियादी बातों से नहीं, “निवेश”, केवल “अटकलबाजी” केसी टिप्पणी से अधिक नहीं है।

1971 के बाद से बाजार और अर्थव्यवस्था एक बुलबुले में है, उन्होंने फेडरल रिजर्व के लिए क्या किया है, इस पर आराम किया है। अब, यह पूरी तरह से एक सवाल है कि फेड क्या करता है। स्टॉक मार्केट जो आज हम हैं और फेडरल रिजर्व द्वारा बनाई गई नई मुद्रा इकाइयों के खरबों के कारण बॉन्ड मार्केट हाइपर-बबल 100% है, ”उन्होंने कहा।

Read More : Gold Price Today

Gold Price Today : गोल्ड ‘सुपर बबल’, एक और गृहयुद्ध अब पहले से कहीं अधिक होने की संभावना है via @goldsilverrepor
  • Save

Leave a Comment

Share via
Copy link