बाजार बिडेन का स्वागत करते हैं लेकिन ट्रम्प

हालांकि बिडेन के शपथ ग्रहण समारोह बाजार में किसी भी तत्काल कूद की पेशकश नहीं कर सकते थे, एक क्रमिक सुधार देखा जा सकता था क्योंकि डेमोक्रेटिक सदस्य ने चुनावी वादों के दौरान पार्टी के एजेंडे को दोहराने का दावा किया था। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उद्घाटन में भाग लेने से परहेज किया और बाइडेन के लिए अंडाकार कार्यालय में एक नोट छोड़ दिया।

जो बिडेन अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति बने, चुनावी वादों को दोहराया, वायरस का कहर।

हाल ही में, बिडेन प्रशासन ने वायरस के संक्रमण में कूदने की आशंका जताई और महामारी को रोकने का वचन दिया। डब्लूएचओ एक ही पृष्ठ पर है और यह भी कहा जाता है कि रॉयटर्स प्रति तेजी से वैक्सीन रोलआउट के लिए तैयार है। यह उल्लेखनीय है कि ब्रिटेन के टेलीग्राफ के अनुसार, ऑक्सफोर्ड के वैज्ञानिक उभरते हुए उपभेदों से निपटने के लिए नए टीके संस्करण तैयार कर रहे हैं।

जोखिम-नकारात्मक पक्ष पर, चीन ने 28 अमेरिकी व्यक्तियों की सूची का अनावरण किया, जिनमें से अधिकांश ट्रम्प टीम के सदस्य हैं, जिन्हें मंजूरी दी जानी है। इसके अलावा, वायरस के मामले उत्तरी गोलार्ध में घट गए हैं, लेकिन मरने वालों की संख्या अधिक है और जोखिमों की जांच करता है।

इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, S & P 500 ने रिकॉर्ड शीर्ष दर्ज किया, जबकि बाकी वॉल स्ट्रीट बेंचमार्क भी बुधवार के लिए हरे रंग में बंद हुए। इसके विपरीत, अमेरिका के 10-वर्षीय ट्रेजरी की उपज 1.4 आधार अंक गिरकर 1.078 तक पहुंच गई।

ऑस्ट्रेलियाई रोजगार, बीओजे एशियाई कैलेंडर को सजाएगा लेकिन कार्यालय में ईसीबी और बिडेन का पहला दिन होगा।

ऑस्ट्रेलिया के दिसंबर रोजगार के आंकड़ों और बैंक ऑफ जापान की (BOJ) मौद्रिक नीति की बैठक आज के एशियाई कैलेंडर के दौरान व्यापारियों का मनोरंजन कर सकती है । दोनों घटनाओं से उत्साहित भावना को अतिरिक्त ताकत प्रदान करने की संभावना है। हालाँकि, आज के यूरोपीय सेंट्रल बैंक (ईसीबी) की मौद्रिक नीति की बैठक और जो बिडेन कार्यालय में इस पूरे पहले दिन के दौरान काम करता है, पर प्रमुख ध्यान दिया जाएगा।

तकनीकी विश्लेषण

200-दिवसीय एसएमए का निरंतर विराम, अब लगभग 1,847 डॉलर है, जो सोने की तेजी को बढ़ाता है। हालांकि, $ 1,960 के पास 50-दिवसीय एसएमए और $ 1,865 के आसपास 12 जनवरी के शिखर खरीदारों की जांच करते हैं। इस बीच, 200-दिवसीय एसएमए के एक नकारात्मक पहलू को मार्च से आरोही प्रवृत्ति लाइन के निरंतर ब्रेक की जरूरत है, अब $ 1,2929 पर।

Rating: 4.5 out of 5.

Estimated reading time: 3 minutes

बाजार बिडेन का स्वागत करते हैं लेकिन ट्रम्प via @goldsilverrepor
  • Save

Leave a Comment

347 views
Share via
Copy link