बाजार बिडेन का स्वागत करते हैं लेकिन ट्रम्प

बिडेन का स्वागत

हालांकि बिडेन के शपथ ग्रहण समारोह बाजार में किसी भी तत्काल कूद की पेशकश नहीं कर सकते थे, एक क्रमिक सुधार देखा जा सकता था क्योंकि डेमोक्रेटिक सदस्य ने चुनावी वादों के दौरान पार्टी के एजेंडे को दोहराने का दावा किया था। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उद्घाटन में भाग लेने से परहेज किया और बाइडेन के लिए अंडाकार कार्यालय में एक नोट छोड़ दिया।

Read moreबाजार बिडेन का स्वागत करते हैं लेकिन ट्रम्प

The Emergency in Washington DC will be effective from Monday till January 24.

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राजधानी में स्टेट ऑफ इमरजेंसी घोषित कर दी है. उन्होंने अपने समर्थकों की ओर से संभावित बवाल को देखते हुए ये घोषणा की. अगले सप्ताह जो बाइडेन को राष्ट्रपति पद की शपथ लेनी है.

Read moreThe Emergency in Washington DC will be effective from Monday till January 24.

New Coronavirus is come in India and that is 70% more powerful than normal coronavirus

coronavirus

New Coronavirus Report : India needs to vaccinate 70% population to contain COVID-19, says Vaccine expert Gagandeep Kang. To slow the spread of COVID-19 and decrease transmission, India needs to vaccinate at least 70 percent of the population, said Gagandeep Kang, professor of Microbiology at the Christian Medical College. The government has said that about 30 crore Indians will be vaccinated against novel coronavirus by July 2021.

Read moreNew Coronavirus is come in India and that is 70% more powerful than normal coronavirus

Happy Chhath Puja 2020 – Gold Silver Reports, Neal Bhai Reports

Happy Chhath Puja

कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी यानी कल से महापर्व छठ शुरू हो चुका है। चार दिनों के इस महत्वपूर्ण त्योहार का पहला दिन नहाय-खाय बीत चुका है, कल खरना था और आज डूबते सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा। बता दें  कि इस पर्व के तीसरे दिन डूबते सूरज और चौथे दिन की उगते सूर्य को अर्घ्य देने का विधान है। छठ महापर्व में व्रत रखना आसान नहीं माना जाता है क्योंकि इसमें कई नियमों का पालन करना पड़ता है। 18 नवंबर से 21 नवंबर तक चलने वाले इस खास पर्व के मौके पर लोग अपने दोस्तों व परिजनों को भेजें ये संदेश और दें बधाई –

Read moreHappy Chhath Puja 2020 – Gold Silver Reports, Neal Bhai Reports

अमेरिकी दवा कंपनी Pfizer ने कहा, तीसरे चरण के ट्रायल में कोरोना वैक्सीन 90 फीसदी से ज्यादा असरदार

अमेरिकी दवा कंपनी Pfizer

अमेरिका की दिग्गज फार्मास्युटिकल कंपनी फाइजर (Pfizer) और जर्मनी की बायोटेक कंपनी बायोएनटेक (BioNTech) ने दावा किया है कि उनकी बनाई गई वैक्सीन कोरोना वायरस के इलाज में 90 फीसदी से अधिक असरदार है। कंपनियों का कहना है कि उनकी कोरोना वैक्सीन उन लोगों पर असरदार साबित हुई है जिनमें कोरोना के लक्षण पहले से दिखाई नहीं दे रहे थे। Pfizer के अधिकारियों ने 2020 में ही कोरोनो वायरस वैक्सीन तैयार करके देने की आशा व्यक्त की थी।

Read moreअमेरिकी दवा कंपनी Pfizer ने कहा, तीसरे चरण के ट्रायल में कोरोना वैक्सीन 90 फीसदी से ज्यादा असरदार