MCX Copper Blast 787, I Told You Critical Levels 768

MCX Copper Blast Today High 787: तांबे की कीमत एक बार पहले 10,000 डॉलर प्रति टन पर आ गई है, लेकिन इस बार चीजें अलग हैं।यह धातु पिछले साल मार्च से ऊपर की ओर रही है और इसकी 28% कीमत हासिल करने से यह दुनिया के 2021 के अब तक के सबसे ज्यादा कारोबार करने वाले कमोडिटी में से एक है।

Read More: MCX Copper Price Forecast – Critical Levels 768, If Close Target 800+

वॉल स्ट्रीट बैंक जैसे कि गोल्डमैन सैक्स, सिटी बैंक और बैंक ऑफ अमेरिका सभी तांबे की संभावनाओं का दोहन कर रहे हैं, जबकि धीरे-धीरे आपूर्ति का विस्तार वैश्विक विकास में एक महामारी के बाद वापसी और परिवहन के एक नए युग के लिए बिजली कंडक्टर के रूप में प्रत्याशित उज्ज्वल भविष्य के खिलाफ आता है।

लेकिन यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका में निवेशकों और व्यापारियों के तांबे की कीमत पर निश्चित रूप से तेजी आई है, बाजार के शीर्ष उपभोक्ता चीन कम आशावादी है, धातु की लाल-गर्म रैली में सावधानी की एक परत जोड़कर और पिछले बुल बाजारों से इसे अलग करना। 2000 के दशक का ‘सुपर साइकिल’।

चीनी ब्रोकरेज के गोंग मिंग ने कहा, “कीमत को ध्यान में रखते हुए और ऑल टाइम हाई के करीब है और खपत चीन में खराब है।

सोशलमीडियाअपडेट्सकेलिएहमें Facebook ( https://www.facebook.com/goldsilverreports/ ) और Twitter ( https://twitter.com/goldsilverrepor ) परफॉलोकरें।

[By Neal Bhai Reports / Gold Silver Reports]

MCX Copper Blast 787, I Told You Critical Levels 768 via @goldsilverrepor
  • Save

5 thoughts on “MCX Copper Blast 787, I Told You Critical Levels 768”

  1. Futures in London charged past the 2011 record — set around the peak of the last commodities supercycle — and kept going, rising as high as $10,386 a ton. Big banks and others including trader Trafigura Group have rolled out a list of lofty price targets that suggest there’s more room to run, with the latter predicting copper will hit $15,000 a ton in the coming decade.

Leave a Comment

276 views
Share via
Copy link