Aluminium MCX Buy Call Rocking 105 to 110.50

15
4
SHARE

Aluminium MCX Buy Call Rocking 105 to 110.50

Enjoy Free Aluminium MCX Tips and Reports

Aluminium Tips :- http://www.goldsilverreports.com/free-intraday-calls/aluminium-mcx-free-tips-report.html

Aluminium MCX Level 105 to 110.50

Mint Money Everyday With

Aluminium MCX Buy Call Rocking 105 to 110.50Real Commodity Guru Neal Bhai

  • ज्वेलरों और सरकार के बीच गतिरोध खत्म होता नहीं दिख रहा। ज्वेलरों ने कहा था कि नॉन सिल्वर जूलरी पर 1 फीसदी एक्साइज के मामले में अगर सरकार ने 25 अप्रैल तक कुछ नहीं किया तो वो फिर से हड़ताल पर चले जाएंगे। आज मुंबई के ज्वेलरों ने एलान किया है कि अगर आज कुछ नहीं होता है तो वो 26, 27 और 28 अप्रैल को सांकेतिक हड़ताल करेंगे।

    • इस बीच आज लोकसभा में ये मुद्दा उठा। बीजेपी और शिवसेना के ही सांसदों ने इस मुद्दे को उठाया और सरकार से कुछ करने की अपील की। आपको बता दें कि सरकार ने बजट में नॉन सिल्वर ज्वेलरी पर 1 प्रतिशत एक्साइज ड्यूटी लगाई थी। देशभर के ज्वेलर्स इसके विरोध में 2 मार्च से 13 अप्रैल तक हड़ताल की थी।

      • आज संसद में भी सत्ता पक्ष के दो सासंदों से एक्साइज ड्यूटी का विरोध करते हुए इसे तत्काल हटाने की मांग की। वहीं बीजेपी से लोकसभा सदस्य पी पी चौधरी ने ज्वेलर्स के मुद्दे पर कहा कि ज्वेलर्स एक्साईज ड्यूटी से परेशान हैं और इस बढ़ी एक्साईज ड्यूटी से सोना खरीदना आम लोगों के बस का नहीं होगा।

        • लोकसभा में सत्र के दौरान आज शिवसेना के लोकसभा सदस्य अरविंद सावंत ने ज्वेलर्स से जुड़ा मुद्दा उठाया। उन्होंने सरकार से सवाल पूछा कि जीएसटी के लागू किए जाने की बात सरकार कह रही है, तो क्या तब तक एक्साईज ड्यूटी को रोका नहीं जा सकता है। बता दें कि सरकार का कहना है कि जीएसटी आने के बाद ज्वेलर्स को एक्साईज ड्यूटी से राहत मिलेगी।